महिला टीचर के व्हाट्सऐप पर भेज दिया कुछ ऐसा कि मच गया बवाल, आरोपी हुआ सस्पेंड

उत्तर प्रदेश के बरेली मैं टीचरों के बीच हुए विवाद का मामला सामने आया है. यह मामला बरेली के रामगंगा के किनारे वीर नारायणपुर प्राइमरी स्कूल का है. जहां एक टीचर ने अपनी साथ की महिला टीचर को व्हाट्सएप ग्रुप में जीआईएफ भेज कर नागिन बोला. इसके साथ ही टीचर पर और भी कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं.

स्कूल में टीचर के पद पर तैनात अवनीत कुमार पर कई आरोप लगाए गए हैं, जिसमें यह कहा गया है कि वह स्कूल में बच्चों को पढ़ाई लिखाई नहीं कराते हैं. इसके अलावा वे स्कूल के व्हाट्सएप ग्रुप में अनावश्यक मैसेज जीआईएफ और इमोजी के जरिए वरिष्ठ शिक्षकों को नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं. इसी तरह उन्होंने साथ की एक महिला टीचर को जीआईएफ के जरिए नागिन का पोस्ट व्हाट्सएप ग्रुप पर भेजा है. जो कि सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है. जिसको लेकर विभागीय कार्रवाई के भी आदेश दे दिए गए हैं.

इसके अलावा अवनीत कुमार पर यह आरोप भी लगा है कि वह टीचरों को स्कूल में बंद कर दिया करते हैं. साथ ही कई बार वे स्कूल देर से भी आते हैं. वहीं आरोप लगाया कि वह राजनीति से जुड़े हुए हैं. जिसके कारण वह कभी स्कूल समय पर नहीं आते और अपना दबदबा दिखा कर और टीचरों को धमकाया भी करते हैं.

इस हरकत पर शिक्षक को किया गया सस्पेंड

हाल फिलहाल शिक्षक के खिलाफ कई शिकायतों के बाद बीएसए ने टीचर पे कड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया है और उनके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए हैं.वहीं इस पूरे मामले में बरेली के बीएसए ने उनके खिलाफ कार्यवाही करते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया है और विभागीय जांच के आदेश दिए हैं. साथ ही खंड शिक्षा अधिकारी पूरे मामले की जांच कर रहे हैं. जांच में सभी तत्वों को देखकर आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.

Related posts

Leave a Comment